कर्नाटक के स्पीकर ने कांग्रेस नेता के लिए दिया विवादित बयान, कहा- मैं आदमियों के साथ नहीं सोता

कर्नाटक विधानसभा के स्पीकर केआर रमेश कुमार ने फिर एक बार विवादित बयान दिया है. उन्होंने इस बार कांग्रेस नेता केएच मुनियप्पा को लेकर विवादित बयान दिया है.



नई दिल्ली: अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले कर्नाटक विधानसभा के स्पीकर केआर रमेश कुमार ने फिर एक बार विवादित बयान दिया है. दरअसल उन्होंने कांग्रेस नेता केएच मुनियप्पा के साथ संबंध को लेकर एक बयान दिया जो काफी बचकाना है.


केआर रमेश कुमार ने कहा, '' मैं आदमियों के साथ नहीं सोता हूं. मेरी पत्नी है और हम कई साल से शादीशुदा हैं. मुनियप्पा को मेरे साथ सोने में दिलचस्पी होगी, लेकिन मुझे इसमे कोई दिलचस्पी नहीं है.''

बता दें कि रमेश कुमार से पिछले दिनों कोलार लोकसभा सीट को लेकर मुनिय्पा के साथ विवाद पर सवाल पूछा गया था, जिसके जवाब में उन्होंने कहा था, ''मैं और मुनिय्पा पति-पत्नी की तरह हैं, हमारे बीच में किसी भी तरह का कोई विवाद (लोकसभा टिकट को लेकर) नहीं है.'' अब उन्होंने इसी संबंध में एक और बयान दिया है.

दरअसल खबरों की माने तो स्पीकर केआर रमेश नहीं चाहते कि केएच मुनियप्पा को लोकसभा चुनाव में कोलार लोकसभा सीट से टिकट मिले. ऐसे खबर यह भी है कि कोलार लोकसभी सीट से सभी पांच विधायकों ने मुनियप्पा को चिटट नहीं देने की मांग की है, जबकि पार्टी को मुनियप्पा के अलावा कोई विक्लप नहीं दिख रहा.

बता दें कि रमेश कुमार इससे पहले भी अपने कुछ बयानों को लेकर विवादों में रहे हैं. इससे पहले उन्होंने इसी साल फरवरी महीने में सदन में बहस के दौरान एक असंवेदनशील बयान दे डाला था. उन्होंने बहस के दौरान बार-बार अपना नाम आने पर अपनी तुलना ऐसी रेप पीड़िता से कर डाली थी जिससे बार-बार सवाल जवाब किए जाते हैं.

Post a Comment

0 Comments