लोकसभा चुनाव: पुरी से बीजेपी उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद ट्रोल हुए संबित पात्रा, यूजर्स ने ऐसे लिए मजे

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने शुक्रवार (22 मार्च) को लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी की। इस लिस्ट में पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा सहित 36 उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं। पार्टी ने ओडिशा के पुरी से संबित पात्रा को मैदान में उतारा है। पार्टी की इस लिस्ट में आंध्र प्रदेश की 23, महाराष्ट्र की 6, ओडिशा की 5, मेघालय की एक और असम की एक सीट पर उम्मीदवार घोषित किये गए हैं।

इस लिस्ट में सबसे बड़ा नाम बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा का रहा जो ओडिशा के पुरी लोकसभा सीट से चुनाव लेड़ेंगे। इससे पहले पुरी की सीट पर इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लड़ने की भी खूब चर्चा थी। लेकिन बीजेपी ने अपनी पहली लिस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार​ फिर से वाराणसी से ही उतारने का फैसला किया जिसके बाद इन अटकलों को विराम लग गया था।
समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बीजेपी के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने शुक्रवार देर रात बताया कि हमने 36 नए उम्मीदवारों की सूची जारी की है। जिसमें ओडिशा के बीजेपी अध्यक्ष बसंत पांडा, वरिष्ठ नेता सुरेश पुजारी और हमारे प्रवक्ता संबित पात्रा के नाम शामिल हैं।
पुरी लोकसभा सीट से संबित पात्रा के नाम का ऐलान होते ही वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। कई यूजर्स ने संबित पात्रा का मजाक उडाया।
एक यूजर ने लिखा, संबित पात्रा को नोएडा से यह सोचकर लड़ना चाहिए कि वे समाचार स्टूडियो में कितना समय बिताते हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा, संबित पात्रा पुरी से चुनाव लड़ेगे। पुरी के लोग.. कृपया उसे शांत रख कर पूरे देश का उपकार करें! बता दें कि इसी तरह तमाम यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

Post a Comment

0 Comments