VIDEO: “चौकीदार तो हम नेपाल से अच्छे और सस्ते लेकर आ जाएंगे, देश को प्रधानमंत्री की जरुरत है”, ‘आज तक’ पर डिबेट के दौरान नाराज युवक ने BJP प्रवक्ता पर निकाली भड़ास, वीडियो वायरल


इसके बाद बीजेपी ने अपनी ‘मैं भी चौकीदार’ मुहिम तेज कर दी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अनुसरण करते हुए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह समेत पार्टी के अन्य नेताओं ने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर अपने नाम के आगे ‘चौकीदार’ शब्द जोड़ दिया। पार्टी नेताओं ने छोटे विज्ञापन वीडियो भी अपने अकाउंट से साझा किए, जिनमें यह दिखाया गया है कि विभिन्न क्षेत्रों के लोग किस प्रकार मोदी की तरह देश के लिए अपना योगदान देकर ‘चौकीदार’ बन रहे हैं। इन नेताओं में कई केंद्रीय मंत्री और मुख्यमंत्री भी शामिल हैं।
‘चौकीदार’ अभियान पर युवक ने बीजेपी प्रवक्ता पर निकाली भड़ास
चौकीदार को लेकर जारी बहस के बीच सोशल मीडिया पर एक युवक का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो समाचार चैनल ‘आज तक’ के एक डिबेट का बताया जा रहा है, जिसमें चौकीदार अभियान को लेकर युवक ने डिबेट में मौजूद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रवक्ता को खरी खोटी सुनाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपनी जमकर भड़ास निकाली है।
‘आज तक’ चैनल पर टीवी डिबेट के दौरान युवक ने बीजेपी प्रवक्ता से कहा, “पहले आप (बीजेपी प्रवक्ता से) पकौड़े बेचने को कहते हैं और फिर कहते हैं चौकीदार। चौकीदार तो हम नेपाल से सस्ता और अच्छा ले आएंगे। देश को प्रधानमंत्री की जरूरत है। और दूसरी बात सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि मेरे जन्म होने से पहले ये देश सांप-सपेरों का था। मैं प्रधानमंत्री जी को बताना चाहता हूं कि जब उनका जन्म हुआ, तब हम भाभा परीक्षण केंद्र बनवा चुके थे। और जब वे गिल्ली-डंडा खेलते थे, तब हम भाखड़ा-नांगल डैम बना चुके थे। इसलिए देश का विकास कीजिए।”



Post a Comment

0 Comments