चुनाव:- जानिए हार्दिक पटेल ने जूनागढ़ में कांग्रेस की हार के बारे में क्या कहा??

चुनाव:- जानिए हार्दिक पटेल ने जूनागढ़ में कांग्रेस की हार के बारे में क्या कहा??
सूरत :- कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल राजद्रोह के मामले में शामिल होने के लिए सूरत कोर्ट में आए थे, वहीं कोर्ट के बाहर हार्दिक पटेल ने जूनागढ़ में कांग्रेस की हार के बारे में मीडिया से कुछ चर्चा की। हार्दिक पटेल ने कहा कि पिछले तीन बार से, भाजपा नगर निगम चुनाव जीतती है। इसलिए इसे कांग्रेस का गढ़ नहीं कहा जा सकता। हमने उम्मीदवारी का चयन करने में गलती की। इसके अलावा, हम भारतीय जनता पार्टी के भ्रष्टाचार को उजागर करने में विफल रहे हैं। हमारे पास जूनागढ़ में विधायक हैं, लेकिन पार्टी का उम्मीदवार चुनने पर चूक रही है। लोकतंत्र में, हार और जीत तो चलती रहती है । यह चुनाव आखिरी चुनाव नहीं है। फिर भी अगले 2020 में चुनाव होने हैं और वर्ष 2022 में विधानसभा चुनाव होंगे और फिर पाटीदार किस ओर हे, यह साबित हो जाएगा।
आगे, हार्दिक पटेल ने कहा कि एक समय में भारतीय जनता पार्टी के पास देश में केवल दो सीटें थीं। इतने सालों के बाद आज देश में भाजपा की सरकार है। ऐसी जीत के मद्देनजर कांग्रेस को डूबती नाव मानना ​​उचित नहीं है। विजय रूपानी यह भूल गए हैं कि वह क्षेत्र के प्रवक्ता से सीधे सीएम बन गए हैं। अगर यह संभव है, तो कल यह हो सकता है कि देश के 32 राज्यों में से चार में भाजपा का शासन बचेगा।
उल्लेखनीय है कि, जूनागढ़ नगर निगम के चुनाव में कांग्रेस को बूरी हार का सामना करना पड़ा है। जूनागढ़ की 59 सीटों में से कांग्रेस को केवल एक सीट मिली है। हालांकि, चुनाव से पहले, कांग्रेस के नेता कह रहे थे कि जूनागढ़ के लोग भाजपा उम्मीदवार के खिलाफ है। लेकिन जब नतीजा आया तो जूनागढ़ नगर निगम से कांग्रेस के दिग्गज भी जीत नहीं सके। एनसीपी को कांग्रेस से ज्यादा सीटें मिलीं। जूनागढ़ नगर निगम में कांग्रेस के पास एक और एनसीपी के पास चार सीटें हैं।

Post a Comment

0 Comments