कॉग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने नोट बंदी-GST और शिक्षा को लेकर किया प्रहार! जाने क्या कहा?

कॉग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने नोट बंदी-GST और शिक्षा को लेकर किया प्रहार! जाने क्या कहा?
कांग्रेस के युवा नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी के लागू होने के बाद व्यापार में गिरावट के कारण व्यापार में गिरावट आई है। ढाई साल में सूरत में दो हजार से अधिक लोगों ने आत्महत्या की है। कुछ लोगों ने राशन का पैसा भी नहीं बचा है। शिक्षा को लेके बोलने वाले को हार्दिक पटेल ने कहा कि भाजपा शासन में शिक्षा माफिया को लूट का लाइसेंस मिला है।

गुजरात में पिछले दो वर्षों में। खेड़ा जिले में सरकारी कॉलेज को मंजूरी दी गई है। राज्य के 32 जिलों में, गुजरात सरकार ने कोई नया सरकारी कॉलेज नहीं खोला है और दो साल में 40 प्राइवेट कॉलेजों को की मंजूरी दी है।

हार्दिक पटेल अपने जन्म दिन से फिर से सक्रिय हो जायेगे!
कांग्रेस के युवा नेता हार्दिक पटेल का 20 जुलाई को जन्मदिन है। फिर, हार्दिक पटेल इस जन्मदिन को एक विशेष अवसर पर मनाएंगे। हार्दिक पटेल ने गांधीनगर में आयोजित अपने जन्मदिन पर एक सम्मेलन का आयोजन किया है। हार्दिक पटेल के जन्म दिन पर गुजरात जन चेतना सम्मेलन में लोगों के अधिकारों के लिए आवाज देने के लिए आयोजित किया गया है।

इस अधिवेशन में, पूरे गुजरात के सामाजिक नेताओं, संघ के नेता, राजनीतिक नेता, लोगों के अधिकारों के लिए लड़ने वाले संगठन और युवा मौजूद रहेंगे। यह सम्मेलन 20 तारीख को दोपहर 2 बजे गांधीनगर के सेक्टर 17 टाउन हॉल में होगा। उल्लेखनीय है कि हार्दिक पटेल ने अगले साल अपने समर्थकों के साथ निवास स्थान पर अपना जन्मदिन मनाया। उस वक्त बड़ी संख्या में समर्थकों की भीड़ जमा हुई थी!

Post a Comment

0 Comments