भाजपा नेताने ही कहा कि भाजपा का बढ़ता कद लोकतंत्र के लिए खतरनाक है? जाने पूरा मामला!

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर भाजपा के रवैये पर सवाल उठाया और कहा कि भाजपा का बढ़ता कद देश में लोकतंत्र को कमजोर कर रहा है। यदि भाजपा की एकतरफ़ा शक्तिशाली बनी रही, तो देश के लोकतंत्र को भविष्य मे बड़ा नुकसान उठाना पड़ेगा।

सुब्रमण्यम स्वामी भाजपा के राज्यसभा सांसद हैं और पूर्व कैबिनेट मंत्री रह चुके हैं। भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने गोवा और कर्नाटक की वर्तमान स्थिति को ट्वीट करके भाजपा के रवैये की आलोचना की। स्वामी ने लिखा कि गोवा और कश्मीर राज्य को देखते हुए, मुझे लगता है कि यदि भाजपा एक पार्टी के रूप में शक्तिशाली बनी रही, तो यह देश के लोकतंत्र के लिए खतरनाक साबित होगा।
एनसीपी को भी इस मामले में पूरा सहयोग देकर कांग्रेस में शामिल होना चाहिए। स्वामी ने कांग्रेस की वर्तमान स्थिति का उपहास करते हुए कहा कि कांग्रेस की नैया हर जगह डूबने लगी है और इसमें कर्नाटक की डूबती नाव भी शामिल होनी चाहिए।

भाजपा नेता ने इस समस्या का समाधान भी दिखाया। राहुल गांधी का नाम लिए बिना, उन्होंने विपक्ष को सलाह दी कि वे इतालवी को पार्टी में शामिल होने के लिए कहें और फिर तृणमूल कांग्रेस-एनसीपी भी कांग्रेस में शामिल हो जाएं। संयुक्त कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी बनाएं

Post a Comment

0 Comments